म्यूजिकल क्राइम थ्रिलर 'चमक' के लिए परमवीर सिंह ने खूब बहाया पसीना

2024-06-30 14:23:00

नई दिल्ली.  कास्टिंग डायरेक्टर से एक्टर बने परमवीर सिंह चीमा अपनी अपकमिंग सीरीज ‘चमक’ के दूसरे पार्ट ‘चमकः द कनक्लूजन’ को लेकर चर्चा में हैं. वह इस म्यूजिकल क्राइम थ्रिलर के दूसरे सीजन की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस शो में एक्टर एक सिंगर के रोल में नजर आने वाले हैं जो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए भारत आता है.

परमवीर ने शो को लेकर आईएएनएस से बात की. उन्होंने बताया कि उन्होंने शो के लिए गाना सीखा है और कहा कि 102 दिनों के शूट शेड्यूल के लिए अपने किरदार के हिसाब से ढलना एक एक्टर के तौर पर उनके लिए चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा. एक्‍टर ने आगे कहा, ‘शो में ऑन-स्टेज सीक्वेंस के लिए एक पेशेवर सिंगर ने किरदार को आवाज दी थी, लेकिन अब गाना सीखने के दौरान उन्हें अपने गले की मांसपेशियों को ट्रेनिंग देनी पड़ी ताकि स्क्रीन पर सिंगिंग रियल लगे.’

एक्टर परमवीर ने आगे बताया, ‘शो ‘चमक’ में अपने किरदार की तैयारी के दौरान मुझे म्यूजिक के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला. मैंने संगीत की क्लास ली. मैं बाथरूम सिंगर हुआ करता था, लेकिन, इस किरदार को निभाने के बाद मुझे लोगों के सामने गाने का आत्मविश्वास मिला.’

102 दिन तक चली शूटिंग
परमवीर ने यह भी शेयर किया कि इस किरदार को निभाना थोड़ा मुश्किल था. इसकी शूटिंग भी 102 दिनों तक चली. नए सीजन और कहानी के बारे में बात करते हुए एक्‍टर ने कहा कि इस बार उन्हें शो में अपने किरदार के दिवंगत पिता (गिप्पी ग्रेवाल अभिनीत) के प्रशंसकों से अधिक समर्थन मिलेगा.

परमवीर ने आगे कहा, ‘हमने पिछले सीजन के अंत में देखा कि मेरे किरदार ‘काला’ को जेल ले जाया गया. शो के दूसरे भाग में जेल से बाहर आने के उसके प्रयासों को दिखाया जाएगा. दर्शकों को यह भी देखने को मिलेगा कि स्टेज पर परफॉर्म करते समय मारे गए उसके पिता के प्रशंसक उसका कितना समर्थन करते हैं.

Tags: Entertainment news., TV Actor

Web Series, Crime Thriller Web Series, Web Series Chamak, Bandish Bandit, Bandish Bandit 2, Chamak 2 the Conclusion

Source link

Loading