कभी मां घर-घर जाकर बर्तन धोने का करती थीं काम, फिर बना खूंखार विलेन

2024-06-29 13:46:40

नई दिल्ली. साल 2013 में टीवी शो भारत का वीर पुत्र: महाराणा प्रताप से एक्टिंग डेब्यू करने वाले विशाल जेठवा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अपने करियर में उन्होंने जेठवा ‘संकटमोचन महाबली हनुमान’, ‘चक्रधारी अजय कृष्णा’ जैसे शोज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. रानी मुखर्जी की फिल्म से उन्होंने करियर की शुरुआत की थी.

विशाल कई फिल्मों में कैमियो भी कर चुके हैं. लेकिन बड़ा रोल उन्हें रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी से मिला था. अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने रेपिस्ट और साइको किलर की भूमिका निभाई. इस फिल्म में उनका किरदार देखकर लोगों ने उनसे नफरत करना शुरू कर दिया था. उन्होंने अपने करियर में अजय देवगन के साथ बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था. काजोल के साथ भी उन्होंने एक सीरीज में काम किया है.

पोस्टर की वजह से ट्रोल हो रहीं माधुरी दीक्षित, आखिर क्या है पाक प्रमोटर से कनेक्शन? फैंस की भी झेलनी पड़ रही नफरत

डेब्यू फिल्म देख थिएटर में दर्शक हुए थे भावुक
फिल्म ‘मर्दानी’ में विशाल ने एक ऐसे क्रूर लड़के का किरदार निभाया था, जो अकेली और गुस्सा करने वाली लड़कियों को घायल कर उन्हें मौत के घाट उतार देता है. फि्लम में रानी मुखर्जी ने भी पुलिस की भूमिका में जान फूंक दी थी. फिल्म का क्लाइमैक्स देश तो दर्शकों की आंखों में आंसू आ गए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था.

खूंखार विलेन बन लोगों ने चौंका दिया था.

कभी मां लोगों के घर में करती थीं बर्तन धोने का काम
विशाल जेठवा आज करियर के अलग मुकाम पर हैं. वह रानी मुखर्जी और काजोल जैसी एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुके हैं. लेकिन इस मुकाम तक आने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. एनबीटी को दिए अपने एक इंटरव्यू में तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि उनके पिता के इस दुनिया से जाने के बाद उनके हालांत काफी खराब हो गए थे. उनके लिए उनकी मां ने लोगों के घरों के बर्तन धोने तक का काम किया है.

बता दें कि विशाल जेठवा भले ही किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. लेकिन अब तक उन्हें वो मुकाम नहीं मिला है जिसका वह इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने अपनी बातचीत में बताया था कि जो प्यार मिल रहा है, वो बहुत है, लेकिन मैं मैन स्ट्रीम हीरो वाला रोल भी निभाना चाहता हूं.

Tags: Bollywood actors, Kajol Devgn, Rani mukerji

Vishal Jethwa, Kajol, Salaam Venky, Vishal Jethwa career, Vishal Jethwa tv show, Vishal Jethwa Mardaani 2, Vishal Jethwa Sunny, Vishal Jethwa struggle, vishal jethwa, vishal jethwa tv shows, vishal jethwa unknown facts, vishal jethwa films, mardaani 2, विशाल जेठवा, Vishal jethwa, vishal jethwa birthday, bollywood, mardani 2, salaam venky, विशाल जेठवा, बॉलीवुड, विशाल जेठवा, वेंकी, सलाम वेंकी, काजोल, रानी मुखर्जी, मर्दानी 2, विशाल जेठवा सनी

Source link

Loading