साउथ की सुपरहिट फिल्म को 6 भाषाओं में किया डब, श्रेया घोषाल ने 1 ही गाने को…

2024-05-27 16:50:22

मुंबई. साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा का दूसरा पार्ट भी बनकर तैयार है. ‘पुष्पा 2: द रूल’ अब 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म के टीजर को लोगों ने काफी पसंद किया था.

साथ ही इसके दूसरे पार्ट से भी मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म के जबरदस्त टीजर के बाद रिलीज हुए फिल्म के पहले गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ की रिलीज के साथ यह नए स्तर और भी ऊपर पहुंच गया है. एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ाने के लिए, मेकर्स फिल्म से दूसरा सिंगल, ‘द कपल सॉन्ग’ रिलीज करने के लिए तैयार हो रहे हैं.

श्रेया घोषाल की आवाज ने किया कमाल

जिसे सुरीली आवाज की मलिका श्रेया घोषाल ने छह अलग-अलग भाषाओं में गाया है. पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने श्रेया घोषाल के साथ एक शानदार पोस्टर रिलीज किया है, जिन्होंने दूसरे सिंगल, ‘द कपल सॉन्ग’ को छह अलग-अलग भाषाओं में गाया है. उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेलोडी क्वीन’ @shreyaghoshal द कपल सॉन्ग के साथ 6 भाषाओं में संगीत प्रेमियों को लुभाएंगी.’ पूरा गाना 29 मई को सुबह 11:07 बजे आएगा. इससे पुष्पा 2: द रूल के दूसरे सिंगल को देखने के लिए उत्साह बढ़ गया है. यह गाना 29 मई को सुबह 11:07 बजे रिलीज होने के लिए तैयार है.



pushpa 2, pushpa 2 cast, pushpa 2 full movie, pushpa 2 trailer, pushpa 2 budget, pushpa 2 trailer release date, pushpa 2 cast of movie,

Source link

Loading