Video: T20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, कप्तान रोहित के साथ कौन-कौन

2024-05-25 17:39:43

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए रवाना हो चुकी है. बीसीसीआई ने टीम इंडिया को शुभकामना के साथ इस मेगा इवेंट के लिए रवाना भेजा. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच समेत खिलाड़ी वेस्टइंडीज और अमेरिका क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जाने वाले टूर्नामेंट के लिए उड़ान भरी. मुंबई से भारतीय टीम वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना लेकर चली.

आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने का सपना लेकर भारतीय टीम शनिवार 25 मई को रवाना हुई. बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के इस बहुचर्चित टूर्नामेट के लिए रवाना होने की जानकारी साझा की. टीम बस से कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़ और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के उतरने का वीडियो सामने आया है. मुंबई के एयरपोर्ट से भारतीय टीम का दल उड़ान भरा. 1 से 29 जून के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप खेला जाना है.

कप्तान रोहित के साथ कौन कौन
एयरपोर्ट की जो तस्वीर बीसीसीआई ने शेयर की है इसमें कप्तान रोहित शर्मा के साथ विकेटकीपर ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, जसप्रीत बुमराह नजर आ रहे हैं. वहीं अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल की तस्वीर एक साथ दिखी.



T20 world cup, team indian leaving for USA, Rohit sharma, Rahul dravid, jasprit bumrah, rishabh pant, axar patel, ravindra jadeja, mohammed siraj, arshdeep singh, shivam dube

Source link

Loading