शाहरुख खान से जब पहली बार मिलीं प्रियंका, शादी प्लान को लेकर किया था सवाल

2024-05-20 10:32:48

नई दिल्ली. शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में दो हिट फिल्मों ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ में एक साथ काम किया. ये पहली बार था जब दोनों को बतौर रोमांटिक कपल किसी फिल्म देखा गया था. हालांकि आपको बता दें कि प्रियंका के बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले ही शाहरुख उनसे मिल चुके थे. हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका से पहली बार मिलते ही शाहरुख ने शादी के बारे में सवाल कर डाला था, जिसका पीसी ने दिल खोलकर जवाब दिया था. इस दौरान का 24 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि प्रियंका के हिंदी फिल्म स्टार बनने से बहुत पहले वह 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड प्रतियोगिता के दौरान शाहरुख से मिलीं. इस शो में शाहरुख भी जजों में से एक थे. शाहरुख को प्रतियोगिता में प्रतियोगियों में से एक प्रियंका से एक ‘काल्पनिक’ ऑप्शनल प्रश्न पूछने का मौका मिला था.

शाहरुख ने प्रियंका से कहा कि वह भी उनकी तरह नर्वस हैं. उन्होंने कहा, ‘सुंदरता के सामने मैं कमज़ोर हो जाता हूं.’ फिर किंगखान ने पीसी से पूछा, अगर आपके सामने ऑप्शन रखा जाए और किस एक शख्स से शादी करनी हो, तो वह कौन होगा? मोहम्मद अज़हरुद्दीन जैसा एक इंडियन क्रिकेट प्लेयर जो आपको दुनिया भर में घूमाएगा. आपके देश को गौरवान्वित करेगा और आपका सिर गर्व से ऊंचा कर देगा. उन्होंने आगे ऑप्शन दिया बिजनेसमैन स्वारोवस्की का नाम लिया और अंत में अपनी तरफ इशारा करते हुए कहा कि या मेरे जैसा हिंदी फिल्म स्टार से शादी करना चाहेंगी. शाहरुख खान के इस सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मोहम्मद अज़हरुद्दीन का नाम लिया था.

FIRST PUBLISHED : May 20, 2024, 16:02 IST

Priyanka Chopra, Shah Rukh khan, Shah Rukh, Priyanka met Shah Rukh, Priyanka 2000 Miss India World pageant, Priyanka news, प्रियंका चोपड़ा शाहरुख खान,

Source link

Loading