'ये कितना ही जानती है मेरे…' अलीजेह को अपने बारे में नहीं लिखने देंगे सलमान

2024-05-20 03:13:03

मुंबई. सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने फिल्म ‘फर्रे’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन क्रिटिक्स ने इसे खूब सराहा. ओटीटी पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म को ऑडियंस ने खूब सराहा. इस फिल्म को खुद सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया. सलमान भांजी के साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन करवा रहे थे. अलीजेह का डेब्यू सक्सेसफुल होने पर एक इवेंट का आयोजन किया गया.

यह इवेंट दुबई में हुआ है. सलमान खान ने फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ अलीजेह अग्निहोत्री की एक्टिंग की अच्छी शुरुआत का जश्न मनाया गया. इस दौरान अलीजेह को एक अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया. सलमान ने अपनी फैमिली, खासतौर पर बहनों, भांजे और भांजियों को लेकर काफी सिक्योर रहते हैं. वह पूरे इवेंट के दौरान अलीजेह के साथ दिखाई दिए.

सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इवेंट से अलीज़ेह के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. इवेंट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें सलमान को नीले ब्लेज़र के साथ काली शर्ट में देखा जा सकता है. जबकि अलीजेह पतलून के साथ काले हॉल्टरनेक टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

FIRST PUBLISHED : May 20, 2024, 08:43 IST

Salman khan, Alizeh Agnihotri, Alizeh agnihotri News, Salman khan Dubai Video, Alizeh Agnihotri Farrey, Alizeh Agnihotri debut, Alizeh Agnihotri salman khan

Source link

Loading