खतरों से खेलने को तैयार हैं शिल्पा शिंदे, ‘बिग बॉस’ के बाद से हैं गायब

2024-05-19 11:38:06

नई दिल्ली. एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने टीवी के लोकप्रिय सिटकॉम सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभा दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है. इस सीरियल से शिल्पा शिंदे को बेशुमार लोकप्रियता मिली थी जिसके बाद वह पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आई थीं. सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो ‘बिग बॉस 11’ की विनर शिल्पा शिंदे बीते काफी समय से पर्दे से दूर थीं और अब वह रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आएंगी.

बीते काफी समय से पर्दे से दूर रहने के बारे में पीटीआई से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह काम की क्वालिटी पर फोकस करना चाहती हैं. वह कहती हैं, ‘मेरे लिए शो की क्वालिटी मायने रखती है. आपको हमेशा उसका फायदा मिलता है. कुछ लोग हैं जिन्होंने 10 शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें उस तरह की पहचान नहीं मिल पाई है’.

टीवी से दूर हैं शिल्पा शिंदे
वह आगे कहती हैं, ‘मेरा मानना है कि मैं कम काम करूं, लेकिन अच्छा काम करूं. बहुत सारा काम करने से अच्छा है कि हम अच्छा काम करें’. शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह टीवी सीरियल्स से दूर हैं क्योंकि टीवी में काफी घंटों तक शूट करना पड़ता है और एक कलाकार को उतने पैसे भी नहीं मिलते हैं.

टीवी में नहीं मिलते पैसे
एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘टीवी में काम करना संभव नहीं है क्योंकि उनके पास पैसे ही नहीं है. मेकर्स के पास बजट नहीं है, लेकिन वह चाहते हैं कि एक कलाकार 24 घंटे मौजूद रहे जो कि मुमकिन नहीं है’. शिल्पा शिंदे ने आगे कहा, ‘आप इतने कम बजट में कैसे काम कर सकते हैं? मेकर्स के पास ग्रैंड सेट के लिए और सबकुछ के लिए पैसे हैं, लेकिन कलाकारों को देने के लिए पैसे ही नहीं हैं’.

बता दें, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ शिल्पा शिंदे का तीसरा रियलिटी शो है. इस शो से पहले वह ‘बिग बॉस11’ और ‘झलक दिखला जा 10’ का हिस्सा रही थीं.

Tags: Entertainment news., Shilpa Shinde, Tv actresses

actor Shilpa Shinde, shilpa shinde films, shilpa shinde serials, khatron ke khiladi contestant, khatron ke khiladi season 14, khatron ke khiladi contestants list, shilpa shinde boyfriend, shilpa shinde

Source link

Loading