एथनिक ड्रेस में गुरुद्वारे पहुंची सारा अली खान, दोस्त के साथ शेयर की तस्वीरें

2024-05-13 17:33:45

मुंबई. जेन-जेड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोमवार को अपनी जिगरी दोस्त के साथ दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए. हाल ही में फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में अभिनय करने वाली सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सबसे अच्छी दोस्त सारा वैसोहा की पोस्ट को फिर से शेयर किया, जहां दोनों को सफेद एथनिक सूट में देखा जा सकता है. वैसोहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में गुरुद्वारे की अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर की.

धार्मिक जगहों पर अक्सर जाती हैं सारा अली खान

‘केदारनाथ’ फेम दिवा ने भी अपने अकाउंट पर अपने फैंस के लिए अपनी यात्रा की तस्वीर शेयर की. 12 अगस्त 1995 को जन्‍मीं सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा ने 2018 में अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.

इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस ने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई है, जिसे एक मुस्लिम लड़के (सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत) से प्‍यार हो जाता है. सारा पिछली बार ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आई थीं. इसमें सारा अली खान के अलावा विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिकाओं में हैं. उनकी अगली फिल्म ‘मेट्रो… इन दिनो’, ‘स्काई फोर्स’ और ‘ईगल’ पाइपलाइन में हैं.

FIRST PUBLISHED : May 13, 2024, 23:03 IST

sara ali khan, sara ali khan visited delhi gurudwara, sara ali khan visited delhi bangala saheb gurudwara, sara ali khan visited bangala saheb gurudwara, sara ali khan posted photo in athenic dress,

Source link

Loading