अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज, विधायक दोस्त से मिलने पहुंचे थे चुनावी राज्य

2024-05-12 04:23:51

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के नांद्याल में शनिवार 11 मई को पुलिस ने एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक शिल्पा रवि के घर जाने के चलते मामला दर्ज किया, क्योंकि सड़क पर उनकी एक झलक पाने से लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गये.

विधायक शिल्पा रवि नांद्याल सीट से दोबारा जीत की उम्मीद कर रहे हैं. फिल्म ‘पुष्पा’ के एक्टर ने उनके घर जाने से पहले निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी को सूचित नहीं किया था. इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 13 मई को राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए एक साथ मतदान होना है. अल्लू अर्जुन उनके प्रति समर्थन दिखाने के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विधायक के घर गये थे.

धारा 188 के तहत मामला हुआ दर्ज
सुपरस्टार की एक झलक पाने से लिए सड़क पर प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी जो ‘पुष्पा, पुष्पा’ के नारे लगा रही थी. एक्टर ने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ बालकनी से लोगों का अभिवादन किया. इस मौके पर शिल्पा रवि और उनका परिवार भी एक्टर के साथ मौजूद था. अल्लू अर्जुन के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उल्लेखनीय है कि चुनावों के मद्देनजर धारा 144 लागू है, जिसमें बिना अनुमति के भीड़ जुटाने की अनुमति नहीं है.

FIRST PUBLISHED : May 12, 2024, 09:53 IST

Allu Arjun, Allu Arjun news, Allu Arjun fir, Allu Arjun complaint, Allu Arjun during election, Allu Arjun pushpa, pushpa actor allu arjun, allu arjun wife, allu arjun mla friend, allu arjun latest news, allu arjun movies, bollywood news

Source link

Loading