आमिर खान ने की अपनी हिट फिल्म के अलगे पार्ट की घोषणा, सोनाली बेंद्रे भी…

2024-05-10 16:05:52

मुंबई. आमिर खान और ‘सरफरोश’ की टीम ने फिल्म की रिलीज के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया. यह एक बड़ी पार्टी थी जिसमें बहुत एक्साइटमेंट और मस्ती थी. रेडियो नशा द्वारा आयोजित ‘सरफरोश’ की स्क्रीनिंग में टीम के सदस्य और मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं.

यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट था. आमिर खान ने इस इवेंट के दौरान ‘सरफरोश 2’ के बारे में एक खास घोषणा की, जिसने इसे और भी यादगार बना दिया. ‘सरफरोश’ की खास स्क्रीनिंग पीवीआर जुहू, मुंबई में हुई. इस इवेंट ने फैंस और टीम के सदस्यों को पुरानी यादों में डूबो दिया. आमिर खान ने भी मीडिया के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने ‘सरफरोश 2’ के बारे में एक बड़ी घोषणा की गई.

स्क्रिप्ट के साथ नहीं होगा कोई समझौता: आमिर खान

सरफरोश 2 के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि मैं एक बात के बारे में कमिटेड हूं, कि हम निश्चित रूप से सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए अब इसे गंभीरता से लेंगे. इसलिए जॉन आपको यहां काम करना होगा. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि सरफरोश 2 बननी चाहिए (सरफरोश 2 बननी चाहिए) मुझे भी ऐसा लगता है. बिना किस शक, यह स्क्रीनिंग बिल्कुल खास थी. इतने समय बाद दर्शकों को आमिर खान की ‘सरफरोश’ देखने मिली, जो उनकी सबसे बड़ी परफॉर्मेंस में से एक मानी जाती है. ऐसे में ‘सरफ़रोश 2’ की घोषणा ने इसे सच में इसको और भी स्पेशल बना दिया गया.

Tags: Aamir khan, Sonali Bendre

aamir khan, aamir khan annouced sarfarosh 2, aamir khan announced his upcoming film sarfarosh 2, aamir khan movies, aamir khan son, aamir khan first wife, aamir khan daughter, aamir khan upcoming news, aamir khan upcoming movies, aamir khan height, aamir khan instagram, aamir khan net worth,

Source link

Loading