दांत-पैर टूटा, 1999 की मूवी की शूटिंग में एक्ट्रेस की ऐसी हुई थी हालत

2024-05-07 03:29:08

मुंबई. बॉलीवुड के लिए 90 का दशक काफी खास माना जाता है. इस दौर में कई एक्शन और रोमांटिक फिल्में बनी. सलमान खान, अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स इसी दौर से निकले हैं. वहीं रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, जूही चावला, प्रीति जिंटा भी इस दौर की बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेस रही हैं. साल 1999 में एक ऐसी फिल्म आई, जिसके न सिर्फ हीरो ने बल्कि हीरोइन और विलेन ने भी खूब वाहवाही बटोरी. हीरो से ज्यादा सुर्खिया हीरोइन और विलेन ने बटोरी.

इस फिल्म का नाम ‘संघर्ष’ है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, अमन वर्मा, प्रीति जिंटा और आषुतोष राणा थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के पैर टूट गया था. दांत भी टूट गए थे. इसके लिए उन्हें बार-बार में भर्ती भी होना पड़ा. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और उन्होंने काफी कठिनाइयों के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी.

Priety Zinta Sangharsh

फिल्म ‘संघर्ष’ प्रीति जिंटा का स्क्रीन स्पेस ज्यादा था. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @primevideo)

फिल्म रिलीज हुई, तो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. चारों तरफ प्रीति जिंटा और आशुतोष राणा की तारीफें हुईं. हाल में प्रीति ने एक लाइव चैट सेशन रखा इसमें उन्होंने संघर्ष की शूटिंग के दौरान के कठिन दिनों को याद किया. उन्होंने लिखा, “उस शूट के दौरान मेरा पैर टूट गया, मेरे दांत टूट गए और मेरे होंठ कट गए, इसलिए यह मेरे लिए सबसे कठिन शूट था. मुझे कई बार अस्पताल जाना पड़ा.”

प्रीति जिंटा ने ‘संघर्ष’ के सीक्वल पर कहा ये

प्रीति जिंटा ने फिल्म में विलेन बने आशुतोष राणा की तारीफें भी. एक फैन ने जब प्रीति से उनकी किसी फिल्म के रीमेक या सीक्वल बनाने के बारे में पूछा तो उन्होंने इसका जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वह यकीनन ‘संघर्ष’ का रीमेक या सीक्वल बनाना चाहेंगी और इसके अलावा किसी और फिल्म के बारे में नहीं सोच सकती.

Tags: Akshay kumar, Ashutosh rana, Preity zinta

Priety zinta, Sangharsh 1999 movie, Priety zinta Akshay Kumar Film, Priety zinta, Sangharsh 1999 Sequel, Sangharsh Movie, Priety zinta Accident during Film Shooting, Priety zinta news, Priety zinta age, Priety zinta 90s film, Priety zinta upcoming movies,

Source link

Loading