आयुष शर्मा ने अपनी बेटी को सुनाया फिल्म का गाना, फैन्स के साथ शेयर किया वीडियो

2024-04-18 15:52:25

मुंबई. एक्‍टर आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘रुस्लान’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. एक्‍टर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी आयत को अपनी फिल्‍म का गाना ‘पहला इश्क’ सुनाते नजर आ रहे हैं. मनमोहक वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, यह सबसे खास पलों में मिलने वाली खुशी को दिखाता है.

वीडियो में आयुष को आयत के लिए ‘पहला इश्क’ गाते हुए दिखाया गया है, जबकि आयत अपने कानों पर हाथ रखती नजर आ रही है. वीडियो को हास्य और गर्मजोशी के साथ कैप्शन देते हुए, आयुष ने लिखा कि मुझे आपकी मदद की जरूरत है, मेरे आखिरी इश्क को मेरा पहला इश्क पसंद नहीं आया, आपकी आवाज चाहिए.

अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं आयुष शर्मा

इस वीडियो के जरिए आयुष अपने फैंस को इस प्यार के जश्न में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं. वह फिल्‍म के गाने ‘पहला इश्क’ पर फैंस को अपनी आवाज देने के लिए कहते हैं. आयुष ‘रुसलान’ की यात्रा के हर पल को अपने परिवार के साथ संजोकर रखते हैं. उन्होंने कहा कि मेरे परिवार की मंजूरी मेरे लिए सर्वोपरि है और घर पर हर कोई फिल्म के माहौल का आनंद ले रहा है. अपने बच्चों के साथ ‘पहला इश्क’ साझा करना अमूल्य है, ऐसे क्षण ही इसे सार्थक बनाते हैं.

Tags: Ayush Sharma



aayush sharma, aayush sharma imdb, aayush sharma instagram, aayush sharma wife, aayush sharma age, aayush sharma accident, aayush sharma antim look, aayush sharma hairstyle, aayush sharma movies,

Source link

Loading