'लिटिल थॉमस' में दिखेगा गुलशन देवैया का अनोखा अंदाज, ग्रे शेड देख नहीं होगा…

2024-02-08 14:53:46

नई दिल्ली.  गुलशन देवैया ने एक एक्टर के तौर पर अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों पर एक अनोखी छाप छोड़ी है. एक्टर ने क्राइम-रोमांटिक ड्रामा सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस वेब सीरीज में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज में गुलशन देवैया ग्रे शेड में नजर आए थे. पूरी सीरीज के दौरान उनका किरदार परत-दर-परत खुला था जिसे दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स की भी खूब वाहवाही मिली थी. अब ये एक्टर एक बार फिर दर्शकों के सामने ग्रे शेड में नजर आने वाले हैं.

गुलशन देवैया जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘लिटिल थॉमस’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में भी एक्टर ग्रे शेड में दिखेंगे.हाल ही में उन्होंने कहा कि फिल्म ‘लिटिल थॉमस’ में उनके किरदार ने उनके लिए डिटॉक्स का काम किया. साथ ही किरदार ने उनके भीतर के बचपन को जगा उनके अंदर के बच्चे से एक बार फिर जुड़ने का मौका दिया.

नया अनुभव है ‘लिटिल थॉमस’
एक्टर कहते हैं, ‘ फिल्म ‘लिटिल थॉमस’ में मेरे ग्रे-शेड किरदार ने मुझे एक ताजा बदलाव दिया है. यह फिल्म मेरे फिल्मी सफर में एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसने मुझे पहले कभी नहीं किए गए किरदार को अदा करने का मौका दिया है’. वह आगे बताते हैं कि ‘गन्स एंड गुलाब्स’ और ‘दुरंगा’ जैसी सीरीज में जटिल किरदार निभाने के बाद ये फिल्म उनके लिए एक नया अनुभव है.

गुलशन देवैया के मुताबिक एक एक्टर के तौर पर उनके लिए नए-नए किरदारों के साथ प्रयोग करना काफी जरूरी है और फिल्म ‘लिटिल थॉमस’ ने उन्हें वह मौका दिया. इस फिल्म का निर्देशन कौशल ओझा ने किया है और इसमें ‘मिर्जापुर’ फेम एक्ट्रेस रसिका दुग्गल भी अहम किरदार में नजर आएंगी.

Tags: Bollywood actors, Bollywood movies, Entertainment

gulshan devaiah upcoming film little thomas, upcoming film little thomas, gulshan devaiah upcoming film little thomas stars, gulshan devaiah, gulshan devaiah in guns and gulab, guns and gulab, rajkumar rao, rajkumar rao films, rajkumar rao action hero, rajkumar rao upcoming movie, rajkumar rao latest video, rajkumar rao viral video, rajkumar rao web series

Source link

Loading