तलाक की अफवाहों के बीच, हेमा की लाडली ईशा देओल ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

2024-01-18 08:55:08

नई दिल्ली. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी, ईशा देओल ने 29 जून, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की. दोनों की दो बेटियां हैं, राध्या तख्तानी और मिराया तख्तानी. पिछले कुछ समय से ईशा और भरत से अलग होने की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन उन्होंने चल रही चर्चा पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. हालांकि, इस सब के बीच, ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा है.

शादी के 12 सालों के बाद ईशा देओल और भरत तख्तानी के रिश्तों में दरार की खबरें आ रही हैं. खबरें की दोनों के बीच संबंध काफी खराब हो गए हैं और दोनों जल्द तलाक ले सकते हैं. इसके पीछे की वजह भरत की जिंदगी में किसी और का आना बताया जा रहा है. हालांकि, दोनों की तरफ से अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन, तलाक की खबरों के बीच एक ईशा ने पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद लोग के दीमाग में शक और गहरा गया है.

दरअसल, ईशा देओल आईजी हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ के गाने ‘लपक झपक’ पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. यहां तक तो ठीक था, लेकिन जैसे ही लोगों ने कैप्शन पढ़ा तो कई लोगों के दीमाग में उनके तलाक की खबरें आने लगी. उन्होंने इसको शेयर करते हुए लिखा- ‘कभी-कभी आपको जाने देना पड़ता है और बस अपने दिल की धड़कन पर नाचना होता है.’ इसके साथ उन्होंने लिखा- मेरी पहली फिल्म और इसके 18 साल के होने की याद…

उन्होंने आगे लिखा- पिछले गुरुवार 11/1 को मेरी पहली फिल्म को 23 साल पूरे हो गए और मैं तब एक पोस्ट करने से चूक गई. यह फिल्म मेरी पहली फिल्म होने के कारण हमेशा याद की जाती है.

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार भरसाते देखे जाते रहे हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से दोनों ने सार्वजनिक रूप से दिखना बंद कर दिया है और उन्हें एक साथ नहीं देखा गया है. हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन के जश्न से भरत गायब रहे थे. आपको बता दें कि ईशा और भरत के अलग होने की अफवाहें एक वायरल रेडिट पोस्ट के कारण उड़ीं. जिसमें बताया गया था कि कैसे ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने उन्हें धोखा दिया. पोस्ट में, एक नेटीजन ने दावा किया कि उन्होंने बेंगलुरु में एक पेड पार्टी में भरत को उसकी कथित गर्लफ्रेंड के साथ देखा था. नेटिजन ने साझा किया कि वह बैंगलोर में रहती है.

Tags: Esha deol, Hema malini



Esha Deol, Esha Deol News, Esha Deol Post, Esha Deol cryptic note amid divorce rumours, Esha Deol cryptic note, Esha Deol divorce rumours with bharat, Esha Deol hubsand, Esha Deol wedding problems, Esha Deol and bharat relationship, Hema Malini and Dharmendra daughter Esha Deol, Esha Deol perplexity said Sometimes You Got To Let Go, Bharat Takhtani , who is Bharat Takhtani , Bharat Takhtani business

Source link

Loading