Friendship Day: तब्बू संग फ्रेंडशिप पर अजय ने किया रिएक्ट, लोग बोले-'क्यूट'

2024-08-02 05:17:59

मुंबई. अजय देवगन, तब्बू और सई मांजरेकर स्टारर ‘औरों में कहां दम था’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म में अजय और तब्बू एक फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे. इस रोमांटिक स्टोरी की रिलीज के मौके पर अजय ने फैंस के लिए आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा. इस दौरान फैंस ने अजय से तब्बू संग फ्रेंडशिप, काजोल संग रिलेशन और उनके फेवरिट क्रिकेट समेत पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे, जिसका अजय ने बेबाकी से जवाब दिया. हाल में खबर आई थी कि अजय ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल लेकर आने वाले हैं. एक फैन ने इससे जुड़ा सवाल भी पूछा.

एक फैन ने पूछा, “सर, सन ऑफ सरदार 2 कब आएगी?” इस पर अजय देवगन ने कहा,”थोड़ा रा जाओ पाजी.” यानी ये कंफर्म है की 2012 की सुपरहिट फिल्म का सीक्वल आएगा. एक अन्य फैन पूछा कि पत्नी काजोल के साथ के साथ फेवरिट फोटो कौन-सी है? इस पर अजय ने कहा कि यह बता पाना तो मुश्किल है, लेकिन उन्होंने एक काजोल के साथ वाली तस्वीर शेयर की.

Ajay Devgn Kajol

काजोल के साथ अजय देवगन की फेवरिट तस्वीर.

अजय देवगन ने एक अन्य फैन ने पूछा कि वह क्या रियल लाइफ में फिल्मों से भी कम बोलते हैं? इस पर उन्होंने कहा कि हां वह कम बोलते हैं. वहीं, एक फैन तब्बू के साथ उनके क्लोज बॉन्ड और दोस्ती के बारे में पूछा,”सर, आप तब्बू के साथ अपनी फ्रेंडशिप को कैसे बताएंगे?” इस पर अजय ने लिखा,”एंसिएंट” यानी प्राचीन (बहुत पुरानी).

Tabu Ajay Devgn

अजय देवगन संग पुरानी है तब्बू की दोस्ती.

अजय देवगन के फेवरिट क्रिकेटर हैं एमएस धोनी

एक फैन ने अजय देवगन से उनके फेवरिट क्रिकेटर के बारे में पूछा. इस पर अजय ने कहा,”बताना बहुत मुश्किल है, लेकिन एम एस धोनी.” उन्होंने धोनी की तस्वीर शेयर करते हुए कहा. वहीं, एक ने उनसे कॉप यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के बेस्ट मोमेंट के बारे में पूछा. इसके जवाब में उन्होंने कहा,”सिंघम कमिंग अगेन यानी सिंघम फिर आ रही है.”

Ajay Devgn Cute

अजय देवगन को फैंस ने बताया क्यूट.

अजय देवगन को फैन ने कहा-‘क्यूट’, एक्टर बोले- ‘काजोल सहमत नहीं होगी’

एक फैन ने तो अजय देवगन को क्यूट कहा. इस के जवाब में उन्होंने लिखा,”काजोल इससे सहमत नहीं होगी.” बात करें वर्कफ्रंट की, तो अजय को ‘दे दे प्यार दे 2’, ‘रेड 2’, ‘धमाल 4’, ‘दृश्यम 3’ और कथित तौर पर ‘शैतान 2’ में लीड रोल प्ले करते दिखेंगे.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood actress, Friendship Day

Friendship Day, Auron Mein Kahan Dum Tha, Tabu Ajay Devgn Freinship, Ajay Devgn AmA, Ajay devgn Kajol Romantic PIcs, , auron mein kahan dum tha, auron mein dum kaha, neeraj pandey, ajay devgan new movie, tabbu, तब्बू-अजय देवगन फ्रेंडशिप

Source link

Loading