LIVE: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी आज, मुंबई पहुंचीं किम कार्दशियन

2024-07-12 03:01:36

नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी आज मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी. इस शादी को खास बनाने के लिए देश-विदेश से कई दिग्गज लोग शामिल होने वाले हैं. जिसमें बॉलीवुड, हॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई राजनेता और नामी बिजनेसमैन भी शामिल हैं.

अनंत और राधिका की शादी से पहले प्री-वेडिंग जश्न मार्च में जामनगर में शुरू हुआ, जहां उन्होंने तीन दिनों तक हजार से अधिक मेहमानों की मेजबानी की. इस कार्यक्रम में दिलजीत दोसांझ और अरिजीत सिंह के अलावा पॉप आइकन रिहाना ने परफॉर्म किया था. जुलाई आते-आते, पारंपरिक विवाह-पूर्व अनुष्ठानों के साथ उत्सव जारी रहा. ऐसा ही एक समारोह मामेरू-मौसुलु था, जहां दुल्हन के मामा उसे उपहार, कपड़े और गहने देते थे, जो उसके जीवन में नए अध्याय के लिए उनके आशीर्वाद और शुभकामनाओं का प्रतीक था.

इसके बाद, अनंत अंबानी की दादी कोकिलाबेन अंबानी ने मुंबई में एक जीवंत डांडिया नाइट की मेजबानी की, जिसमें परिवार और दोस्त शामिल हुए. नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में एक भव्य संगीत रात का भी आयोजन किया गया, जहां पॉप सनसनी जस्टिन बीबर ने मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इसी दौरान बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अंबानी परिवार के सदस्यों ने भी शानदार प्रदर्शन किया.

अधिक पढ़ें …

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding, Anant Ambani Radhika Merchant Marriage, Anant Ambani Radhika Merchant Shadi Photos, Anant Ambani Radhika Merchant Marriage Videos, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Card, When is Anant Ambani Radhika Merchant Wedding, अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट शादी, अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट शादी कार्ड, अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट शादी कब है

Source link

Loading