T20 World Cup: रोहित शर्मा ने विधान सभा में दी चेतावनी… तो मैं उसे बैठा देता

2024-07-06 02:17:44

नई दिल्ली. टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भले ही देर से स्वदेश लौटी है, लेकिन इस देरी से फैंस की खुमारी कम नहीं हुई है. जैसे ही रोहित शर्मा और उनके साथ वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर दिल्ली पहुंचे तो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका स्वागत और सम्मान किया. इसके बाद टीम इंडिया का मुंबई में विक्ट्री परेड निकली. स्वागत और सम्मान का यह सिलसिला अब देश के अलग-अलग शहरों में पहुंच गया है. इसी सिलसिले में महाराष्ट्र के क्रिकेटरों का सम्मान विधानसभा में हुआ. इस सम्मान समारोह के दौरान रोहित शर्मा ने ऐसी बात कही, जो वायरल हो गई है.

महाराष्ट्र सरकार ने विश्व कप जीतकर लौटे अपने राज्य के 4 खिलाड़ियों के लिए खजाना खोल दिया. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 11 करोड़ रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की है. यह घोषणा मुंबई में विधान भवन में की गई जहां रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे को सम्मानित किया गया.

मुख्यमंत्री शिंदे ने अपने भाषण में सूर्यकुमार यादव के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मैच में लिए गए शानदार कैच की प्रशंसा की. रोहित शर्मा ने भी इस कैच का जिक्र किया, लेकिन बिलकुल अपने अनूठे अंदाज में.



Rohit Sharma, Suryakumar yadav, T20 World Cup Final, T20 World Cup, ICC T20 World Cup, T20 World Cup 2024, India vs South Africa, Team India Celebration, टीम इंडिया, टी20 वर्ल्ड कप, Rohit Sharma felicitation, SuryaKumar Yadav Catch, maharashtra government, maharashtra Vidhan Sabha, Cricket,Team India, Indian Cricket Team,  

Source link

Loading