अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बादशाह देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंसस

2024-07-05 12:01:52

नई दिल्ली. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर हर कोई एक्साइटेड हैं. मामेरू सेरेमनी की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल कर दिया था. इन रस्मों के बाद अब उनके उनके विवाह की शुभ शुरूआत हो चुकी है. अब खबर है कि उनकी संगीत सेरमनी में सिंगर और रैपर बादशाह और करण औजला परफॉर्म करने वाले हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पॉप आइकन जस्टिन बीबर तो अपने परफॉर्म से धूम मचाने वाले ही हैं, साथ ही सिंगर-रैपर बादशाह और करण औजला भी इस भव्य शादी के जश्न में पंजाबी अंदाज का तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक कलाकार संगीत के जश्न में चार चांद लगाने वाले हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी.

कभी सांवले रंग को लेकर सुने ताने, डेब्यू करते ही बनी विलेन, 2002 में 1 फिल्म ने रातोंरात बना दिया सुपरस्टार

जस्टिन बीबर देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंस
अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में ही जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है. मेहमानों को निमंत्रण मिलने शुरू हो गए हैं, जो एक लाल और सुनहरे रंग का खूबसूरत कार्ड है. इसमें तीन दिवसीय समारोह के बारे में विस्तार से बताया गया है. शादी से पहले की रस्मों ने सोशल मीडिया पर पहले ही धूम मचा रखी है. 5 जुलाई (शुक्रवार) को संगीत सेरेमनी के लिए जस्टिन के परफॉर्मेंस ने पहले ही फैंस के बीच एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ा रखा है. अब बादशाह और करण औजला भी संगीत सेरेमनी में धूम मचाने के लिए तैयार हैं.

शादी में लगेगा देसी तड़का
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के जामनगर वाले प्री वेडिंग फंक्शन में दिलजीत दोसांझ ने अपनी परफॉर्मेंस से समा बांध दिया था. अब शादी की संगीत सेरेमनी में करण औजला के साथ बादशाह मंच पर देसी तड़का लगाने वाले हैं. बादशाह, करण औजला के साथ प्लेयर्स, गॉड डैम और डाकू जैसे गानों पर काम कर चुके हैं. खबरों की मानें तो वह संगीत सेरेमनी में कुछ हिट गाने गाएंगे और पार्टी में पंजाबी संगीत का तड़का लगाएंगे.

बता दें कि हाल ही में हुई मामेरू सेरेमनी में परिवार वालों के अलावा उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. प्री-वेडिंग सेरेमनी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुए थे. अब सभी को संगीत सेरेमनी का बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Mukesh ambani, Nita Ambani

anant ambani radhika merchant wedding, anant radhika wedding, anant ambani, radhika merchant, badshah, karan aujla, anant radhika sangeet, anant radhika mehndi, anant radhika wedding photos, bollywood, entertainment news, entertainment news in hindi, news in hindi, ANANT RADHIKA WEDDING,BADSHAH IN ANANT RADHIKA SANGEET,AUJLA IN ANANT RADHIKA WEDDING,बादशाह इन अनंत राधिका वेडिंग,ANANT RADHIKA WEDDING,BADSHAH AND KARAN AUJLA TO PERFORM IN ANANT RADHIKA SANGEET CEREMONY

Source link

Loading