महल से कम नहीं है Shah Rukh Khan का अमेरिका वाला घर, रेंट जानकर रह जाएंगे दंग!

2024-06-14 16:37:08

नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं. शाहरुख भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं. अपने सुपरस्टार स्टेटस और ऑन-स्क्रीन आकर्षण के अलावा, वह अपनी वेल्थ और प्रॉपर्टीज के लिए भी जाने जाते हैं. मुंबई में अपने प्रतिष्ठित घर ‘मन्नत’ के अलावा, शाहरुख के पास दुबई में एक विला भी है. इसी बीच अब शाहरुख की कैलिफोर्निया (अमेरिका) के बेवर्ली हिल्स मैन्शन (Beverly Hills Mansion) का एक वीडियो वायरल हो गया है.

बेवर्ली हिल्स मैन्शन के वीडियो को एक फैन क्लब ने शेयर किया है, जहां वीडियो लेने वाला शख्स शाहरुख को बॉलीवुड के सुपरस्टार के तौर पर पेश कर रहा है. वीडियो में आगे कहा गया है कि वह दुनिया में दूसरे सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाले एक्टर हैं. बेवर्ली हिल्स मैन्शन में 3 बेडरूम और 6 बाथरूम को दिखाया गया है. इस मैन्शन का किराया 2 लाख रुपये प्रति रात है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाले प्रशंसक का कहना है कि यह शानदार घर ’80 ब्लॉकबस्टर फिल्मों वाले बॉलीवुड सुपरस्टार’ के लिए एकदम सही है.

वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान
अगर किंग खान के तौर पर पहचाने जाने वाले शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो पिछले साल यानी कि 2023 में उनकी 3 बड़ी फिल्में ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ रिलीज हुई थीं. इसने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस साल वह आईपीएल में व्यस्त रहे और उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने टूर्नामेंट भी जीता. अब जब आईपीएल खत्म हो गया है, तो उनका ध्यान अगले प्रोजेक्ट ‘किंग’ पर है. इसमें वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आ रहे हैं और इसे सुजॉय घोष बना रहे हैं.

FIRST PUBLISHED : June 14, 2024, 22:07 IST

srk, shah rukh khan, srk house, Shah Rukh Khan s Beverly Hills Mansion, beverly hill house, california house, Bollywood News, Sujoy Ghosh, Suhana Khan, Mansion, King Khan, Fans, Dubai, Beverly hills, Beverly Hills Mansion

Source link

Loading