हीरामंडी के 'नवाब' ने कांग्रेस का छोड़ा हाथ, फिर फूल का थामा दामन, अब…

2024-05-21 13:49:22

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन बीते दिनों अपनी ओटीटी सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते रहे. हीरामंडी में नवाब का किरदार निभाने वाले शेखर सुमन ग्लैमर की दुनिया में रॉक करने के साथ ही सियासी उठापटक में भी किसी से पीछे नहीं रहते. शेखर सुमन हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़े थे.

इससे पहले कांग्रेस में लंबा समय देने के बाद शेखर सुमन ने हाथ के पंजे को टाटा कर दिया था. अब शेखर सुमन भाजपा का कमल थामने अपने करियर को चमकाने में लगे हुए हैं. लेकिन हाल ही में शेखर सुमन ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. शेखर सुमन ने बताया कि 1 शर्त पर वे भाजपा भी छोड़ सकते हैं. इसको लेकर शेखर सुमन ने कहा कि अगर वे अपने लक्ष्यों को पूरा नहीं कर पाए तो भाजपा को भी छोड़ देंगे.

शेखर सुमन ने इसी महीने ज्वाइन की थी भाजपा
बता दें कि शेखर सुमन ने मई 2024 को भाजपा को दामन थामा था. इससे पहले शेखर सुमन ने कांग्रेस में लंबे समय तक काम किया था. इतना ही नहीं शेखर सुमन ने 2009 में बिहार की पटना साहिब लोकसभा से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में शेखर सुमन के सामने शत्रुघ्न सिन्हा मैदान में थे. इस चुनाव में शेखर सुमन को हार का सामना करना पड़ा था. अब शेखर सुमन भाजपा में शामिल हो गए हैं. लेकिन फिल्मी करियर को भी पूरी तरह जारी रखेंगे. शेखर सुमन ने बताया कि वे राजनीति के लिए फिल्मों का करियर नहीं छोड़ेंगे.

इस शर्त पर छोड़ सकते हैं भाजपा
शेखर सुमन ने News18 को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘मैं राजनीति में कुछ सामाजिक बदलाव के उद्देश्य से शामिल हुआ हूं. अब मैंने भाजपा ज्वाइन की है. यहां भी कुछ समाज के लिए काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि मैं राजनीति में भी काम कर कुछ रिजल्ट दे सकता हूं. लेकिन अगर मुझे लगेगा कि मैं अपनी जिम्मेदारियां पूरी नहीं कर पा रहा हूं. या फिर कोई गंभीर परिणाम नहीं दे पा रहा हूं, उसी दिन भाजपा भी छोड़ दूंगा.’ बता दें कि शेखर सुमन ने मई 2024 में भाजपा के साथ अपने सियासी सफर की शुरुआत की है. अब देखना होगा कि शेखर सुमन भाजपा के साथ क्या बदलाव ला सकते हैं.

FIRST PUBLISHED : May 21, 2024, 19:19 IST

shekhar suman, shekhar suman takes oath to quit bjp if can not full fill the promises, shekhar suman will quits the bjp on this condition, shekhar suman said he will quit the bjp if he can not full fill his promise, shekhar suman age, shekhar suman wikipedia, shekhar suman wife, where is shekhar suman now, shekhar suman horror story, shekhar suman son name, shekhar suman young,

Source link

Loading